“टैलेंट शो सीज़न ५ में कठुआ ज़िले के विद्यार्थियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन”

16

निदेशालय शिक्षा विभाग जम्मू की सांस्कृतिक एवं शैक्षणिक इकाई की ओर से आयोजित टैलेंट शो में विभिन्न जिलों के राजकीय विद्यालयों के विद्यार्थियों में छिपी प्रतिभाओं को एक बेहतरीन मंच प्रदान किया जाता है। जून माह २०२२ के टैलेंट शो के ५वें भाग में भी विभिन्न श्रेणियों जैसे नृत्य, गायन, पेंटिंग,कविता पाठ, वाद्य यंत्र आदि में जम्मू संभाग के विद्यार्थियों ने अपनी अपनी प्रतिभा का फेसबुक के स्टूडेंट्स एंड टीचर्स पेज के माध्यम से प्रदर्शन किया। इन विद्यार्थियों को मिले अधिकतम लाइक्स और कमेंटस के आधार पर विजेताओं के नाम घोषित हुए।

कठुआ ज़िले के लिए यह बड़े गर्व की बात है कि तीन श्रेणियों में कठुआ के विद्यार्थी विजयी घोषित हुए हैं।
नृत्य की (पारंपरिक) श्रेणी में नेहा, गवर्नमेंट हाई सेकेंडरी स्कूल मंगलूर, ज़ोन सल्लन, वाद्य यंत्र की श्रेणी में वंश बनोत्रा, गवर्मेंट हायर सेकेंडरी स्कूल फोरलेन, ज़ोन बरनोटी तथा कविता पाठ में निहारिका भगत, गवर्मेंट प्राइमरी स्कूल धमयाल, ज़ोन सल्लन के विद्यार्थियों ने अपना परचम लहराया है।
कठुआ के मुख्य शिक्षा अधिकारी माननीय श्री पी. एल. थापा जी ने विजेता विद्यार्थियों और उनके शिक्षकों को शुभकामनाएं प्रदान करते हुए भविष्य में और अच्छे प्रदर्शन की कामना की और आशा व्यक्त की कि कठुआ के अधिकतम से अधिकतम विद्यार्थी इस टैलेंट शो में भाग लेंगे।