रोड शो के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंची किरण, दो CM व पति अनुपम खेर भी रहे मौजूद

76

तेज रफ्तार से चल रही कांग्रेस प्रत्याशी पवन बंसल की चुनावी कंपेन ट्रेन को पकड़ने के लिए भाजपा प्रत्याशी किरण खेर ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। किरण के प्रचार के लिए वीरवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व उनके पति अभिनेता अनुपम खेर ने रोड शो किया। इसके बाद वह सेक्टर-17 डीसी कार्यालय पहुंची और नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ हरियाणा के सीएम मनोहर लाल, चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन भी मौजूद रहे।

बेशक चंडीगढ़ सीट पर भाजपा ने सबसे आखिरी में प्रत्याशी के नाम की घोषणा की है, लेकिन भाजपा प्रत्याशी ने सबसे पहले नामांकन भर दिया। नामांकन भरने से पहले खेर शहर में रोड शो निकाला। रोड शो सेक्टर-33 स्थित भाजपा कार्यालय कमलम से शुरू हुआ और सेक्टर-33/34 से होते हुए सेक्टर-23 किसान भवन से होकर सेक्टर-16 व 17 क्रिकेट स्टेडियम चौक से होते हुए डीसी ऑफिस पहुंचा।

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल शुक्रवार को नामांकन भरेंगे। बंसल करीब 12.30 बजे नामांकन भरेंगे। इससे पहले बंसल भी शहर में रोड शो करेंगे। वहीं, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन सोमवार यानी 29 अप्रैल को नामांकन भरेंगे। बता दें कि 27 और 28 अप्रैल को प्रत्याशी नामांकन नहीं भर सकेंगे। क्योंकि 27 अप्रैल को महीने का आखिरी शनिवार है और 28 अप्रैल को रविवार यानी प्रशासनिक अवकाश है। इस लिहाज से अब प्रत्याशियों के पास नामांकन के लिए अब तीन दिन ही बचे हैं। 29 अप्रैल को दोपहर 3 बजे तक नामांकन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।