गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के राइट हैंड गैंगस्टर मोंटी शाह को हथियार देने वाला आरोपी मोहाली से दबोचा चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच ने, आरोपी के पास से हथियार व कारतूस बरामद

242

लारेश बिश्नोई गिरोह का पकड़ा गया सदस्य मोंटी शाह को सोनू शाह के गवाह पर गोली चलाने पिस्टल देने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान मोहाली फेस 7 निवासी कुलदीप सिंह उर्फ गोसाल के रूप में हुई। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी कुलदीप कर पास देशी कट्टा और तीन कारतूस बरामद हुए है। क्राइम ब्रांच ने कुलदीप पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे और मोंटी शाह को जिला अदालत मे पेश किया।अदालत ने कुलदीप को दिन के पुलिस रिमांड पर और मोंटी शाह को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

क्राइम ब्रांच को पकड़े गए आरोपी मोंटी शाह ने पूछताछ में बताया कि उसे सोनू शाह की हत्या मामले में गवाह पर फायरिग करने के लिए पिस्टल और कारतूस मोहली निवासी कुलदीप ने दिए थे। क्राइम ब्रांच ने मोंटी शाह की निशानदेही पर आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके पर आरोपी के पास देशी कट्टा और तीन कारतूस बरामद किए थे। क्राइम ब्रांच टीम मोंटी को अवैध हथियार की सप्लाई करने वाले कुलदीप सिंह से रिमांड में पूछताछ कर रही है।

क्राइम ब्रांच की टीम ने ओज़न्स उर्फ मोंटी शाह को शुक्रवार सेक्टर 43 बस स्टैंड के पीछे से गिरफ्तार किया था। वह अपनी पत्नी से मिलने बुड़ैल आ रहा था। आरोपी मोंटी शाह ने बताया थाकि वह बस से सेक्टर 43 बस स्टैंड पर पहुचा था। सोनू शाह की हत्या मामले में गवाह पर फायरिग के बाद वह हरियाणा और राजस्थान में गिरोह के सदस्यो के पास छिपा हुआ था। पुलिस ने बताया कि सोनू शाह की मौत के बाद मोंटी शाह होटल सनचलको से पोटेक्शन मनी लेने लगा था। उसके पास पुलिस को 32 बोर की बन्दूक और सात कारतूस बरामद हुए थे।